भाजपा ने गौ हत्या समेत कोविड वैक्सीन को लेकर किया पलटवार…

NCG NEWS DESK Raipur :-

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कोरोना के वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था उन्होंने कहा था कि “कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है, लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया” अब उनके इस बयान पर भाजपा का बयान सामने आया है बीजेपी ने भूपेश बघेल पर पलटवार करते हुए लिखा है कि ” हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई और स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर जो लाखों ज़िंदगियाँ बचाई है, उन जिंदगियों में हम और आप भी एक हैं। या तो आपको इस पूरी प्रक्रिया और खबर की जानकारी नहीं है या आप आदतन झुठ बोल रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Facebook Page Follow Now
YouTube Channel Subscribe Now
Telegram Group Follow Now
Instagram Follow Now
Dailyhunt Join Now
Google News Follow Us!

और गोहत्या की बात तो ना ही करें क्योंकि…. जनता नहीं भूली है वो दिन जब अवैध बुचड़खानों पर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने बीच सड़क पर गौमाता को काट दिया था। आपके नाकारा शहजादे के स्वागत में आयोजित सभा के जूठन खाने से गौमाता मर गई थी। कांग्रेस सरकार के माथे Pink Revolution के नाम पर देश भर में गोहत्या को बढ़ावा देने का पाप है। झूठा कहीं का!”

भाजपा ने गौ हत्या समेत कोविड वैक्सीन को लेकर किया पलटवार...

क्या था भूपेश बघेल का ट्विट

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है, लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया,

नवनियुक्त शिक्षकों को ऐसा प्रशिक्षण दें जिससे शिक्षा गुणवत्ता में हो सुधार : स्कूल शिक्षा सचिव परदेशी

अब इलेक्टोरल बांड से सामने आया है कि इन्होंने चंदे के लिए जनता के प्राणों का भी सौदा कर दिया, बिना पूरी प्रक्रिया के वैक्सीन लगाने दी और तो और ये लोग गौ-मांस बेचने वालों से भी चंदा लेते हैं।

ये भी पढ़े :-


Related Posts

Next Post

लाइफ स्टाइल

  • Trending
  • Comments
  • Latest